• 365OnlineTips

सुशांत सिंह केस : बिहार सरकार ने सीबीआई जांच करने की अर्ज करी, इस पर सीएम नितीश कुमार का बयान

Updated: Aug 9



Sushant Singh Rajput Case: बिहार सरकार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना पुलिस को फ़िल्मी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सीबीआई मामले की जांच करने की घोषणा करी है, ये मुदा सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने उठया और बोला है के सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकता, सीधा तीर साधते हुए उनने ने रिया चक्रवर्ती को धन उगाही, ब्‍लैकमेल, प्रताड़ना व सुसाइड के लिए उकसाने जैसे कई गंभीर आरोपों में पटना में एफआइआर दर्ज करा दी है। इस तरह दर्ज एफआइआर के अनुसार पटना पुलिस ने जाँच शुरू कर दी है. मगर पटना पुलिस को मुंबई पुलिस के असहजोग का सामना करना पद रहा है, इस तरह इस मामले में बिहार व महाराष्‍ट्र की सरकारें भी आमने-सामने हो गईं हैं।


(ये भी पढ़ें- सुशांत के पिता केके के दुवारा शेयर व्हाट्सप्प चैट ने किया खुलसा, की गयी थी मांग मुंबई पुलिस से)


(ये भी पढ़ें-सुशांत सिंह राजपूत जीवनी, पढ़ाई, करियर, मृत्यु)


मामले की जाँच पर मुख्यमंत्री का बयान - इस पर मुख्यामंत्री ने कहा की मंगलवार सीबीआई की जांच स्टार्ट हो जाएगी, और इस की तयारी में पटना पुलिस ने टीम तयारी के साथ चार कर्मचारिओं को मुंबई भेज दिया है. पर मुंबई पुलिस के असहजोग पर आईपीएस अफसर और पटना के सिटी एसपी (मध्य) विनय तिवारी को मुंबई भेजा गया, उनको मुंबई पहुंचते ही मुंबई म्युनिसिपल कारपोरेशन (बीएमसी) द्वारा क्वारंटाइन कर दिया गया. इस को लेकर पटना पुलिस ने कासी नाराजगी जाहिर की है. इस पक्ष को देखते होये मुंबई पुलिस के असहजोग और रवये को देखते सुशांत के पिता ने सीबीआई की मांग करी है, इस पर अब देखा जा रहा है.


रिपोर्ट्स के साथ बातचीत के दौरान नितीश कुमार ने बतया के इस तरह सिटी एसपी को क्वारंटाइन करना ठीक नहीं है। नाराजगी जताते उनोने बोला के हमारे सरकार की और से डीजीपी ने पूरी सूचना दी है। बिहार के डीजीपी खुद भी वहां के डीजीपी से बात करेंगे।और बातचीत पे ये भी बात उनोने ने बोली के वहां का सहयोग मिलना चाहिए वह नहीं मिल रहा था। हमारे डीजीपी वहां फोन करें और वहां कोई फोन नहीं उठाए तो यह कितना आश्चर्यजनक है। तो तथ्य ये बनता है के इस तरह मुंबई पुलिस का ये रवया जनता को और भटका सकता है. यह पूछे जाने पर कि क्या इसको लेकर उनकी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से बातचीत हुई, नीतीश ने कहा कि मुख्यमंत्री स्तर पर इस मामले में बात ही नहीं हो सकती है। यह तो कोई राजनीतिक विषय नहीं है । यह जिम्मेदारी पुलिस की है और यहां की पुलिस वहां की पुलिस से बात कर रही थी।


#RheaChakraborthy #Maharashtra #SushanthSinghRajput #SushanthSinghRajput #SCForSushant #SupremeCourt #sushantwaskilled #BabyPenguin #CBIforShushant #WhoKilledSushant #mumbaipolice #JaiShriRam #RamMandirAyodhya #JusticeForSushant #SushantSinghRajputDeathCase #SushanthSinghRajput #SushantSinghRajputCase #SushantJusticeCampaign #SushantConspiracy #NitishKumar #SSRKilledOn14June

#RepublicForSushant

10 views

Partners

@@.png
android-chrome-512x512.png

365OnlineTips

A BLOG BY 365OnlineTips 

WEEKLY NEWSLETTER 

  • Facebook
  • Instagram
  • Twitter

© 2020 BY 365 Online Tips. PROUDLY CREATED FOR LATEST BLOGS